DRDO RAC भर्ती के रूप में नामित नवीनतम नोटिस जारी किया गया है। पात्र उम्मीदवारों द्वारा कब्जे में वैज्ञानिकों (समूह-ए) की 41 भर्ती हैं। इच्छुक आवेदनकर्ता ऑनलाइन आवेदन पत्र भरकर DRDO RAC नौकरी खोलने के लिए आवेदन कर सकते हैं।

DRDO RAC भर्ती 2018-19 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 26.05.2018 है। रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन, भर्ती और आकलन केंद्र नौकरियों के लिए आवेदन करने से पहले पात्रता, चयन का तरीका, प्रक्रिया लागू करने और अन्य विवरणों की जांच करें।

भर्ती समिति गेट स्कोर और साक्षात्कार सत्र के आधार पर वैज्ञानिकों (समूह-ए) नौकरियों के लिए योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति करेगी। इस पृष्ठ के नीचे से नवीनतम नौकरी खोलने से संबंधित सभी विवरण प्राप्त करें।

Name PostNo Of Vacancy
इलेक्ट्रॉनिक्स और कॉम। इंजीनियरिंग22
कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग19
आवश्यक योग्यता:-
DRDO RAC भर्ती के  आवेदन करने के लिए, आप प्रासंगिक क्षेत्र में इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी में स्नातक की डिग्री मैं  उत्तीर्ण  हो!

आयु सीमा:-
यूआर के लिए ऊपरी आयु सीमा 28 वर्ष है,
ओबीसी 31 साल है
एससी / एसटी 33 साल है।
आवेदन शुल्क:-
सामान्य और ओबीसी पुरुष उम्मीदवारों को 100 / - रुपये (केवल एक सौ रुपये) और  एससी / एसटी / दीवानंग और महिला उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है।

वेतन विवरण:-
उम्मीदवारों के शामिल होने के समय 80,000 / -पी.एम. मिलेगा।
चयन प्रक्रिया:-
गेट स्कोर और साक्षात्कार सत्र के आधार पर उम्मीदवारों को रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन, भर्ती और आकलन केंद्र नौकरियों के लिए चयन किया जाएगा।
आवेदन सूचना>>
यहां आवेदन करें>>
Image result for drdo rac

Post a Comment

Previous Post Next Post